Categories

योल में खुलेगा नया उप तहसील कार्यालय: मुख्यमंत्री

प्राथमिक स्वास्थ्य केन्द्र बडोई को सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र में स्तरोन्नत किया जाएगा

धर्मशाला : मुख्यमंत्री जय राम ठाकुर ने आज धर्मशाला विधानसभा क्षेत्र के जोरावर स्टेडियम में एक विशाल जनसभा को संबोधित करते हुए धर्मशाला विधानसभा क्षेत्र के योल में नया उप-तहसील कार्यालय खोलने और प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र बडोई को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में स्तरोन्नत करने की घोषणा की।
मुख्यमंत्री ने कहा कि प्रदेश में विधानसभा चुनाव नजदीक आते ही विपक्षी दलों के कई नेता भारतीय जनता पार्टी में शामिल हो रहे हैं। यह इस बात का स्पष्ट संकेत है कि हिमाचल प्रदेश में वर्तमान सरकार फिर से सत्ता में आएगी और पूर्ण प्रतिबद्धता तथा सुशासन के साथ प्रदेश के लोगों की सेवा करेगी। उन्होंने कहा कि प्रदेश कांग्रेस पार्टी के दो कार्यकारी प्रदेश अध्यक्ष पार्टी छोड़कर भाजपा में शामिल हो गए हैं और कांग्रेस पतन की ओर अग्रसर है।
उन्होंने कहा कि उपायुक्त द्वारा रिपोर्ट सौंपने के पश्चात अनुसूचित जनजाति समुदाय की 6 उप जातियों को शामिल करने की प्रक्रिया जारी है। उन्होंने आश्वासन दिया कि जैसे ही प्रक्रिया और औपचारिकताएं पूरी कर ली जाएंगी इन उप-जातियों को शामिल कर लिया जाएगा।
इस अवसर पर धर्मशाला के विधायक विशाल नेहरिया ने धर्मशाला विधानसभा क्षेत्र में अधोसंरचना विकसित कर यहां का समग्र विकास सुनिश्चित करने के लिए मुख्यमंत्री का आभार व्यक्त किया। उन्होंने कहा कि स्मार्ट सिटी परियोजना का एक हिस्सा होने के नाते धर्मशाला में चहुंमुखी विकास हो रहा है। उन्होंने कहा कि धर्मशाला में इलेक्ट्रिक बसों के संचलान का परीक्षण भी सफल रहा है और अब स्थानीय लोगों के साथ-साथ पर्यटकों को भी 15 इलेक्ट्रिक बसों की सुविधा से लाभ पहंुचेगा।
इससे पहले, भाजपा नेता राकेश चौधरी ने जनसभा में धर्मशाला विधानसभा क्षेत्र के लोगों का विकास और कल्याण सुनिश्चित करने के लिए मुख्यमंत्री का आभार व्यक्त किया।
इस अवसर पर विधायक पवन काजल, जिला भाजपा अध्यक्ष चंद्र भूषण नाग, उपायुक्त निपुण जिंदल, पुलिस अधीक्षक खुशाल शर्मा और अन्य गणमान्य व्यक्ति उपस्थित थे।
.0.