Categories

साई एन.सी.ओ.ई के लिए वॉलीबॉल चयन परीक्षण

शिमला : भारतीय खेल प्राधिकरण वॉलीबॉल एथलीटों को राष्ट्रीय उत्कृष्टता केंद्र में शामिल करने के लिए चयन परीक्षण आयोजित कर रहा है। चयन परीक्षण महिला वर्ग के लिए है और 08 से 10 अक्टूबर तक जवाहरलाल नेहरू स्टेडियम, नई दिल्ली में आयोजित किया जाएगा। 01-01-2002 को या उसके बाद पैदा हुए वॉलीबॉल खिलाड़ी ट्रायल में भाग लेने के पात्र हैं। परीक्षण स्थल पर रिपोर्टिंग समय 08 अक्टूबर को सुबह 8:30 बजे होगा। उम्मीदवारों को चयन परीक्षण के दिन अपने खेल उपलब्धि प्रमाण पत्र, आधार कार्ड और शैक्षिक योग्यता प्रमाण पत्र जन्म तिथि के साथ प्रस्तुत करने की आवश्यकता है।
08 से 10 अक्टूबर 2022 तक निर्धारित ट्रायल से शॉर्टलिस्ट किए गए एथलीटों को उसी स्थान पर 11 से 12 अक्टूबर 2022 तक एक मूल्यांकन शिविर में भाग लेना आवश्यक है।
एन.सी.ओ.ई भविष्य के चैंपियन एथलीट बनाने के लिए साई के लिए प्रजनन स्थल हैं तथा एथलीट के विकास का समर्थन करने के लिए एक समग्र खेल पारिस्थितिकी तंत्र पर केंद्रित हैं। एन.सी.ओ.ई की विभिन्न सुविधाएं गुणवत्तापूर्ण आवास सुविधाएं, प्रशिक्षकों के विशेषज्ञ पैनल द्वारा विश्व स्तरीय कोचिंग, खेल किट, विश्व स्तरीय प्रशिक्षण अवसंरचना और प्रतियोगिता एक्सपोजर और शैक्षिक व्यय सहायता, मुफ्त चिकित्सा सुविधाएं, व्यक्तिगत नियोजित पोषण, व्यायाम फिजियोलॉजिस्ट द्वारा नवीनतम वैज्ञानिक सहायता, शक्ति और कंडीशनिंग विशेषज्ञ, फिजियोथेरेपिस्ट, मालिश करने वाले, आदि।

(रिपोर्टिंग के समय मूल दस्तावेजों को स्व-सत्यापित फोटोकॉपी के साथ जमा करना होगा)
जन्म तिथि प्रमाण पत्र
आधार कार्ड
खेल उपलब्धि प्रमाणपत्र
शैक्षिक योग्यता प्रमाणपत्र
पासपोर्ट साइज फोटोग्राफ (5)