Categories

उमेश शर्मा को चुना गया रोटरेक्ट क्लब सिल्ब सोलन का प्रधान, मानवी बनी सचिव

सोलन : हिमाचल प्रदेश के सोलन जिले में रोटरी क्लब सोलन के सौजन्य से शूलिनी इंस्टीट्यूट ऑफ लाइफ साइंस एंड बिजनेस मैनेजमेंट (सिल्ब) सोलन में युवाओं का रोटरेक्ट क्लब बनाया गया. मौके पर उमेश शर्मा को रोटरेक्ट क्लब सिल्ब सोलन का नवनियुक्त प्रधान और मानवी को नवनियुक्त सचिव चुना गया है.
रोटरी सोलन के प्रधान अनिल चौहान ने बताया कि रोटरी सोलन ने युवाओं के लिए रोटरेक्ट क्लब सिल्ब बनाया यह रोटरी का युवा विंग है, जिसमें 18 साल के उपर के युवा बच्चे रोटरी के पद चिन्हों पर चलते हुए समाज सेवा के कार्यों को करते हैं. रोटरेक्ट क्लब सिल्ब सोलन के नवनियुक्त प्रधान उमेश शर्मा और रोटरेक्ट क्लब के नवनियुक्त सचिव मानवी को रोटरी के डिस्ट्रिक्ट गवर्नर रोटेरियन वेद प्रकश काल्टा ने कॉलर पहनाकर उनका रोटरी परिवार में स्वागत किया. उन्होंने आगे बताया कि उमेश शर्मा रोटरी का नाम और आगे ले जाएंगे.इस अवसर पर रोटेरियन वेद प्रकश काल्टाने रोटरेक्ट क्लब के प्रधान व सभी मेंबर्स को पिनअप किया।
रोटरी के डिस्ट्रिक्ट गवर्नर रोटेरियन वेद प्रकाश काल्टा ने अपने भाषण में कहा कि रोटरेक्ट क्लब का काम सदैव सराहनीय रहा है। उमेश शर्मा को बधाई देते हुए उन्होंने कहा कि रोटरेक्ट क्लब सिल्ब में 25 के लगभग युवा जुड़े हैं और यह समय-समय पर समाज में फैली हुई कुरीतियों और समाज सेवा से जुड़े हुए कामों में बढ़ चढ़कर हिस्सा लेते रहेंगे।
इस अवसर पर सिल्ब की चेयरपर्सन सरोज खोसला, रोटरी क्लब सोलन से सेक्रेटरी कमल अटवाल, रोटरी डिस्ट्रिक्ट 3080 जोन 2 अस्सिस्टेंट गवर्नर मनीष तोमर, जितेंदर भल्ला प्रोजेक्ट चेयरमैन मोहन सिंगला सुशील चौधरी रमन शर्मा, नन्द लाल शर्मा वीरेंदर साहनी विजय दुग्गल; सुरजीत भारती सुखदेव रतन सविता भल्ला ,निताशा चौहान,सहित अन्य गणमान्य व्यक्ति मौजूद रहे।