Categories

पीएम नरेंद्र मोदी के 24 सितंबर के मंडी दौरे को लेकर जिला प्रशासन ने कसी कमर

मंडी : प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के 24 सितंबर को मंडी के प्रस्तावित दौरे को लेकर जिला प्रशासन ने कमर कस ली है। उपायुक्त अरिंदम चौधरी ने प्रधानमंत्री के दौरे की तैयारियों को लेकर शुक्रवार को जिला के आला अधिकारियों के साथ बैठक की। बता दें, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी 24 सितंबर को मंडी के ऐतिहासिक पड्डल मैदान में विशाल युवा रैली को संबोधित करेंगे।
उपायुक्त ने अधिकारियों के साथ कार्यक्रम की तैयारियों पर चर्चा करते हुए सभी विभागों को प्रधानमंत्री के दौरे को लेकर निर्धारित दायित्वों से अवगत कराया। उन्होंने आयोजन से जुड़े प्रबंधों की समीक्षा करते हुए अधिकारियों को आवश्यक दिशा निर्देश भी दिए। उन्होंने लोक निर्माण विभाग और एनएचएआई को सड़कों की मरम्मत के जरूरी कार्य को 20 सितंबर तक पूरा करने को कहा। कार्यक्रम स्थल पर बिजली, पानी, साफ सफाई और शहर में पार्किंग इत्यादि की समुचित व्यवस्था के साथ साथ अन्य प्रबंधों को लेकर निर्देश दिए।
बैठक में पुलिस अधीक्षक शालिनी अग्निहोत्री ने प्रधानमंत्री के दौरे को लेकर कार्यक्रम स्थल और हैलीपैड पर विभिन्न जरूरी इंतजामों को लेकर निर्देश दिए। बैठक में अतिरिक्त उपायुक्त जतिन लाल, अतिरिक्त जिला दंडाधिकारी अश्विनी कुमार सहित जल शक्ति, लोक निर्माण, पर्यटन, बीएसएनएल, विद्युत बोर्ड के साथ साथ अन्य विभागों के आला अधिकारी उपस्थित रहे।