Categories

एसजेवीएन ने मिनी मैराथन के साथ अपने स्थापना दिवस के समारोहों का आरंभ किया

शिमला : एसजेवीएन ने स्थानीय लोगों के बीच स्वच्छता जागरूकता का संदेश फैलाने के लिए शिमला में स्वच्छता पर आधारित ‘मिनी मैराथन’ का आयोजन करके अपने 37वें स्थापना दिवस समारोह की शुरुआत की। सुशील कुमार शर्मा, अध्यक्ष एवं प्रबंध निदेशक, एसजेवीएन ने मिनी मैराथन को हरी झंडी दिखाकर रवाना किया। इस अवसर पर वी. शंकरनारायणन, कार्यकारी निदेशक (कारपोरेट आयोजना), सलिल शमशेरी, कार्यकारी निदेशक (आईटीएंडएसई), चंद्र शेखर यादव, कार्यकारी निदेशक (मानव संसाधन) और कंपनी के वरिष्ठ अधिकारी एवं कर्मचारी भी उपस्थित थे। स्वच्छता गतिविधियों की समीक्षा के लिए भारत सरकार के विद्युत मंत्रालय के एक प्रतिनिधिमंडल ने भी इसमें भाग लिया।

उपस्थित जनसमूह को संबोधित करते हुए सुशील कुमार शर्मा ने निगम के सभी कर्मियों को जिन्होंने स्वयं को विद्युत क्षेत्र में एक प्रमुख इकाई के रूप में स्थापित किया है, का हिस्सा बनने के लिए बधाई दी। शर्मा ने कहा, एसजेवीएन अपने कोर वैल्यू को बनाए रखने तथा अपने सभी प्रयासों में उत्कृष्टता के लिए प्रयास करने के लिए समर्पित है, क्योंकि कंपनी अपनी स्थापना के 37वें वर्ष में प्रवेश कर रही है, इसलिए हम विकास तथा उपलब्धियों के एक और वर्ष की आशा कर रहे हैं।

मिनी मैराथन का आयोजन आठ श्रेणियों में किया गया, जिसमें कारपोरेट मुख्यालय शिमला में तैनात कर्मचारियों, उनके परिजनों और आउटसोर्स कर्मियों की व्यापक भागीदारी सुनिश्चित करते हुए पुरुषों, महिलाओं और बच्चों के लिए अलग-अलग आयु वर्ग शामिल थे। मैराथन छोटा शिमला से आरंभ होकर ऐतिहासिक मॉल रोड और चौड़ा मैदान होते हुए होटल पीटरहॉफ में समाप्त हुई। मिनी मैराथन के साथ-साथ सभी के लिए मनोरंजक खेलों का भी आयोजन किया गया, जिससे समारोह में और भी अधिक उल्लास भर गया।

कार्यक्रम पुरस्कार वितरण समारोह के साथ संपन्न हुआ, जिसमें अध्यक्ष एवं प्रबंध निदेशक, सुशील कुमार शर्मा ने मिनी मैराथन और हेल्थ चैंपियंस के विजेताओं को सम्मानित किया। एसजेवीएन कर्मचारी कल्याण योजना के तहत, कारपोरेट मुख्यालय और पूरे भारत में विभिन्न परियोजनाओं से 15 कर्मचारियों को स्वास्थ्य चैंपियन के रूप में चयनित किया गया। स्वास्थ्य एवं वेलनेस के प्रति अपनी प्रतिबद्धता के तहत, यह योजना अपने कर्मचारियों के मध्य स्वस्थ जीवन शैली को बढ़ावा देने के लिए एसजेवीएन की व्यापक पहल का हिस्सा है।