Categories

लूहरी जलविद्युत परियोजना ने मानवता की सेवा के लिए रक्तदान शिविर किया आयोजित

बिथल : एसजेवीएन की लूहरी जलविद्युत परियोजना में ‘आजादी का अमृत महोत्सव’ के अन्र्तगत आज एक दिवसीय रक्तदान शिविर का आयोजन बिथल कार्यालय परिसर में किया गया। रक्तदान शिविर में कुल 51 रक्तदाताओं ने रक्तदान किया। शिविर का आरम्भ नाथपा झाकड़ी जलविद्युत स्टेशन के कार्यपालक निदेशक/परियोजना प्रमुख आर. सी. नेगी ने किया।

इस अवसर पर उन्होंने सभी उपस्थित कर्मचारियों को रक्तदान का हमारे जीवन में महत्व पर अपने विचार रखे तथा सभी रक्तदाताओं को रक्तदान के लिए प्रेरित किया। रक्तदाताओं की सूची में स्थानीय लोग, मै. एलएचपीसी के कर्मचारी व लूहरी जलविद्युत परियोजना के कर्मचारी शामिल हुए। इस शिविर में महिलाओं ने भी बढ़-चढ़ कर भाग लिया। परियोजना प्रबन्धन ने मानवता को प्रोत्साहित करने के लिए सभी रक्तदाताओं को स्मृति चिन्ह के साथ-साथ रक्तदान प्रमाण पत्र भी भेंट किए।

अंत में प्रबन्धक (मानव संसाधन) राजेन्द्र सिंह ने आईजीएमसी के रक्तकोष दल एंव स्थानीय लोगों का इस बहुमूल्य सहयोग के लिए धन्यवाद किया। इस अवसर पर सुनील चौधरी (परियोजना प्रमुख), डा0 विवेक सुरीन (मुख्य चिकित्सा अधिकारी), नन्द लाल, महाप्रबन्धक (वित एवं लेखा), अलका जायसवाल, अपर-महाप्रबन्धक (आर. एण्ड आर.) राजेन्द्र सचदेवा, उप-महाप्रबन्धक (विद्युत), एवं स्थानीय पंचायतों के जनप्रतिनिधि भी उपस्थित थे।