Categories

कंजक पूजन : माता की जयजयकार से गूंजा एवॉल्व नेचर रिजॉर्ट

शिमला : बल्देयां स्थित एवॉल्व नेचर रिजॉर्ट में शारदीय नवरात्र के अंतिम दिन कंजक पूजन का आयोजन किया गया। कंजक पूजन में स्थानीय 9 कन्याओं को आमंत्रित किया गया था। रिजॉर्ट जनरल मैनेजर सतीश शर्मा ने माता के जयकारों के बीच कन्याओं का पूजन किया। कंजक पूजन के उपरांत कन्याओं ने प्रार्थना और कविताएं सुनाई।

एवॉल्व नेचर रिजॉर्ट के जनरल मैनेजर सतीश शर्मा ने बताया कि वह हर साल इस तरह का आयोजन करते है। उन्होंने कहा बच्चों में शिक्षा के प्रति लगाव उत्पन्न करना बहुत जरूरी है, हमारा यही प्रयास है कि बच्चा शिक्षा से जुड़ा रहे। इस दौरान कन्याओं को माता का प्रसाद बांटा गया। आयोजन के अंत में जनरल मैनेजर सतीश शर्मा ने सभी कन्याओं को नोटबुक, लंच बॉक्स, थाली, गिलास, पैंसिल व कलर भेंट किया।
जनरल मैनेजर सतीश शर्मा ने कहा कि वे राजकीय विद्यालय बल्देयां के कक्षा एक से पांचवी तक प्रथम आने वाले छात्रों को एवॉल्व नेचर रिजॉर्ट में एक दिन का स्टे फ्री करवाएंगे।
कंजक पूजन के सफल आयोजन के लिए एवॉल्व नेचर रिजॉर्ट के एमडी नवीन भरथवाल ने बधाई दी। उन्होंने कहा कि रिजॉर्ट ऐसे आयोजन हर वर्ष करता रहेगा। इस अवसर पर रिजॉर्ट के सभी सदस्य गोपाल चौधरी, मकर भागीरथ, गोपाल दास, सुनील, किशन, शैफ नरेंद्र व मोनू शामिल रहे।