Categories

कंगना की सांसद बनने की इच्छा रहेगी अधूरी, लोग अंधभक्ति पर नहीं काम पर विश्वास करते हैं : विक्रमादित्य सिंह

मंडी : मण्डी संसदीय क्षेत्र से कांग्रेस प्रत्याशी लोक निर्माण मंत्री विक्रमादित्य सिंह ने कहा है कि ज्यों ज्यों मतदान की तारीख नजदीक आ रही है त्यों त्यों यहां से भाजपा प्रत्याशी का मानसिक संतुलन बिगड़ता जा रहा है, उन्हें अब आराम की जरूरत है। उन्होंने कहा है कि जो कुछ डायलॉग उन्हें बोलने थे, वह बोल चुकी है। अब स्क्रिप्ट खत्म हो चुकी है और उनका पैकअप चल पड़ा है।

आज मण्डी जिला के द्रंग विधानसभा क्षेत्र के टकोली,शिवा बदार, कटौला व भ्यूली में अपनी चुनावी सभाओं को सम्बोधित करते हुए विक्रमादित्य सिंह ने कंगना पर वार करते हुए कहा कि कुर्सी से चिपकना उनके रक्त में नही है। लोकतंत्र में जनता ही किसी को कुर्सी पर बैठाती है। उन्होंने कहा कि शायद कंगना ने यह डायलॉग प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी व अन्य भाजपा नेताओं के लिए ही बोला है जो पिछले 10 सालों से प्रधानमंत्री पद पर है और अबकी बार 400 का नारा देकर फिर इसी कुर्सी पर बैठना चाह रहे हैं। उन्होंने कहा कि कंगना अपनी हार को सामने देख पूरी तरह से हताश व निराश हो गई है।

विक्रमादित्य सिंह ने कहा कि वह मण्डी लोकसभा के चुनावों में एक विजन के साथ लोगों के बीच जा रहें है,जबकि भाजपा की प्रत्याशी अपना कोई भी विजन नही बता रही है। वह तो केवल प्रधानमंत्री के नाम का जाप उनका गुणगान उन्हें विष्णु व राम का अवतार बता कर लोगों से वोट मांग रही है। उन्होंने कहा कि कंगना की सांसद बनने की इच्छा कभी पूरी होने वाली नही क्योंकि लोग अंधभक्ति पर नही काम पर विश्वास करते है।

विक्रमादित्य सिंह ने कहा कि सांसद बनने के बाद उनकी प्राथमिकताओं में इस संसदीय क्षेत्र को देश का नंबर बन संसदीय क्षेत्र बनाने का है। मण्डी को स्मार्ट सिटी, पर्यटक स्थलों का विकास,युवाओं को रोजगार के अवसर उपलब्ध करवाना उनकी प्राथमिकताओं में है। उन्होंने कहा कि मण्डी के विकास में पूर्व मुख्यमंत्री वीरभद्र सिंह का बहुत बड़ा योगदान है। उन्होंने कहा कि अब उन्हें पहली बार इस संसदीय क्षेत्र से चुनाव लडऩे का मौका मिला है, इसलिए वह भी इस संसदीय क्षेत्र में विकास की गति को धार देंगे।

विक्रमादित्य सिंह ने पूर्व मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर को भी आड़े हाथ लेते हुए कहा कि वह मण्डी के लोगों को बताए कि उन्होंने अपने कार्यकाल में मण्डी को क्या कुछ नया दिया। उन्होंने कहा कि मण्डी में एक अंतरराष्ट्रीय स्तर का हवाई अड्डा बनाने की बड़ी बड़ी बातें उन्होंने कही पर वह सब हवा हवाई साबित हुई। इस अवसर पर उनके साथ पूर्व मंत्री ठाकुर कौल सिंह ने अपने सम्बोधन में कहा कि कांग्रेस आलाकमान ने इस बार प्रदेश के युवा व अनुभवी नेता को चुनाव मैदान में उतारा है। उन्होंने लोगों से विक्रमादित्य सिंह को भारी मतों से विजयी बनाने का आह्वान किया।