Categories

नाथपा झाकड़ी हाइड्रो पावर स्टेशन में मुख्य महाप्रबन्धक प्रवीन सिंह नेगी ने सतर्कता जागरूकता सप्ताह का किया शुभारम्भ

झाकड़ी : केन्द्रीय सतर्कता आयोग के दिशा-निर्देशानुसार भ्रष्टाचार मुक्त भारत-विकसित भारत थीम पर आधारित 31 अक्तूबर से 06 नवम्बर-2022 तक मनाए जाने वाले सतर्कता जागरूकता सप्ताह का शुभारम्भ नाथपा झाकड़ी हाइड्रो पावर स्टेशन में मुख्य महाप्रबन्धक (मानव संसाधन) प्रवीन सिंह नेगी द्वारा कर्मियों को कार्यक्षेत्र में कार्य के प्रति पारदर्शिता एवं सत्यनिष्ठा के साथ कार्य को सम्पन्न करने हेतु सतर्कता-शपथ दिलाकर किया गया।

इस अवसर पर उप महाप्रबन्धक (सतर्कता) सुरेखा राव द्वारा समस्त कर्मियों को सतर्कता जागरूकता सप्ताह की रूपरेखा से रू-ब-रू करवाया गया एवं इस अवसर पर सतर्कता विभाग द्वारा आयोजित विभिन्न प्रतियोगिताओं में सभी कर्मचारियों, उनके परिवार के सदस्य, ठेकेदारों, स्कूल और महविद्यालय के विद्यार्थियों को इन प्रतियोगिताओं में बढ़-चढ़कर भाग लेने का आह्वान भी किया।
उसके पश्चात प्रशासनिक भवन झाकड़ी से मेमोरियल पार्क तक वॉकथन कार्यक्रम को भी रखा गया जिसमें कर्मियों ने उत्साहपूर्वक भाग लिया। इस अवसर पर एनजेएचपीएस झाकड़ी द्वारा सरदार वल्लभभाई पटेल की जयंती के सुअवसर पर सभी अधिकारियों/कर्मचारियों को मुख्य महाप्रबंधक (मानव संसाधन) प्रवीन सिंह नेगी ने शपथ दिलाई। उन्होंने कहा राष्ट्रीय एकता हमें राष्ट्र की सुरक्षा एकता और अखंडता को मजबूत करने की अपनी प्रतिबद्धता को सुदृढ़ करने का एक उत्तम अवसर प्रदान करता है।