Categories

भाजपा मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर के नेतृत्व में पुन: सत्ता में आएगी : महेंद्र सिंह ठाकुर

मंडी : जल शक्ति मंत्री महेंद्र सिंह ठाकुर ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी इन पौने पांच वर्षों में हुए कार्यों के बल पर 50 से अधिक सीटें जीतेगी और मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर के नेतृत्व में पुन: सत्ता में आएगी। यह दावा उन्होंने धर्मपुर विधानसभा के बीड़, पीपली, छतरैणा, डरवाड़, घरवासडा, गरली, अनस्वाई, भड्डू, चस्वाल तथा सज्याओ में जनसभाओं को संबोधित करते हुए किया। उन्होंने बताया कि इन पौने पांच वर्षों के दौरान धर्मपुर विधानसभा क्षेत्र में ही 105 पुलों का निर्माण शुरू करवाया है और इनमें से 75 से अधिक पुलों का निर्माण पूरा हो चुका है। उन्होंने रविवार को करीब 34.52 लाख रुपए से बनने वाले पंचायत घर डरवाड़, 10 करोड़ से तासली नाला से गरली सड़क के उन्नयन कार्य, 66.34 लाख रुपये से बनने वाली पीपली से ब्राडी सड़क तथा करीब 32 लाख रुपये से पैदल चलने योग्य पुल भड्डू से छतरैहणा का शिलान्यास किया।
जलशक्ति मंत्री ने इस दौरान लोगों की समस्याओं को भी सुना। उन्होंने कहा कि वर्षों पुरानी इस क्षेत्र की पेयजल की समस्या का समाधान कर दिया गया है। सिंचाई के लिए धर्मपुर क्षेत्र में करीब 100-100 करोड़ रुपये की दो उठाऊ सिंचाई योजनाओं के निर्माण कार्य प्रगति पर हैं। इन योजनाओं के पूरा होने से यहां के लोगों के खेतों को पर्याप्त मात्रा में सिंचाई की सुविधा मिलेगी। वहीं, यहां के क्षेत्र के किसानों व बागवानों को नकदी फसल व फलों की बंपर पैदावार करने में सहुलियत होगी और उनकी आय में इजाफा होगा।
इस अवसर पर ग्राम पंचायत प्रधान अंजू शर्मा, अंजना कुमारी, विटटो देवी सहित विभिन्न पंचायतों के प्रतिनिधि, लोक निर्माण विभाग के अधिशीषी अभियन्ता जेपी नाइक, जल शक्ति विभाग के अधिशाषी अभियंता राकेश पराशर, विद्युत विभाग के अधिशाषी अभियंता सुनील चंदेल, सहायक अभियंता नरेंद्र राणा सहित अनेक गणमान्य लोग उपस्थित थे।