Categories

भाजपा ने सभी मंडलों में निकाला रोड शो और किया नामांकन

शिमला : शिमला जिला से भाजपा के सभी प्रत्याशी सुरेश भारद्वाज, संजय सूद और रवि मेहता ने उपायुक्त कार्यालय शिमला में नामांकन दाखिल किया। पार्टी प्रवक्ता करण नंदा ने कहा कि पार्टी के सभी उम्मीदवारों के नामांकन शानदार रहे।
सुरेश भारद्वाज ने रोड शो लक्कड़ बाजार से, रवि मेहता ने चौड़ा मैदान से और संजय सूद ने नाज चौक से डीसी ऑफिस तक निकाला। सभी नामांकनों में भारी ताकत थी और इसने शिमला जिले में भाजपा की एकता को दिखाया। सभी सम्मानित मंडल पदाधिकारियों ने अपनी-अपनी रैलियों में भाग लिया।
सुरेश भारद्वाज ने कहा कि मैं पार्टी का सच्चा सिपाही हूं और हम जिला शिमला में जीत के लिए काम करेंगे। हम कसुम्पटी को अच्छे वोटों के अंतर से जीतेंगे।
रवि मेहता ने कहा कि कार्यकर्ता आगामी चुनाव को लेकर उत्साहित हैं और रोड शो में उत्साह काफी स्पष्ट था। हम पार्टी के निष्ठावान कार्यकर्ता हैं और एकता के साथ शिमला ग्रामीण में कांग्रेस के किले को नष्ट कर देंगे।
संजय सूद ने कहा कि मुझे खुशी है कि भाजपा ने एक पार्टी के आम कार्यकर्ता को टिकट दिया है और सभी कार्यकर्ता उसी से खुश हैं। एक चाय वाले को टिकट देना बहुत मायने रखती है। यह सिर्फ भाजपा में ही संभव है। उन्होंने कहा कि कार्यकर्ता खुश हैं और इससे शिमला में बड़ी जीत होगी, हमें आम जनता से शानदार प्रतिक्रिया मिल रही है और हम जीतेंगे।