Categories

पंच परमेश्वर सम्मेलन में शामिल हुए भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष नड्डा

सोलन : भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जगत प्रकाश नड्डा नौणी विश्वविद्यालय सोलन में पंच परमेश्वर की बैठक में शामिल हुए। बैठक में भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष सुरेश कश्यप, राष्ट्रीय उपाध्यक्ष सौदान सिंह, सह प्रभारी संजय टंडन, विधायक डॉ राजीव बिंदल, मंत्री राजीव सहजल, सुरेश भारद्वाज और भाजपा उपाध्यक्ष पुरुषोत्तम गुलेरिया ने भी भाग लिया।
भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जगत प्रकाश नड्डा ने सभी पंचायती राज सदस्यों को टिप्स दिए और आगामी आम चुनाव में इन सदस्यों की पूरी भूमिका पर चर्चा की। उन्होंने कहा कि पंचायती राज भारत में त्रिस्तरीय व्यवस्था का आधार है और यह भारत के विकास में महत्वपूर्ण भूमिका निभाता है। भाजपा ने हमेशा देश भर के ग्रामीण क्षेत्रों के विकास पर ध्यान केंद्रित किया है और आज भारत न्यू इंडिया बनने की ओर अग्रसर है।
प्रधान मंत्री नरेंद्र मोदी ने भारत को एक प्रगतिशील पथ पर चलाया है और हम दुनिया भर में एक अग्रणी राष्ट्र बन रहे हैं। अन्य देश प्रधान मंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में भारत को समग्र रूप से आगे बढ़ते हुए देख रहे हैं। भाजपा प्रदेश अध्यक्ष सुरेश कश्यप ने कहा कि हम भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जगत प्रकाश नड्डा का हिमाचल में स्वागत करते हैं।
इस कार्यक्रम में शामिल होने वाले पंचायती राज सदस्यों में भारी उत्साह है और राष्ट्रीय अध्यक्ष से प्राप्त मार्गदर्शन सभी सदस्यों के लिए बहुत महत्वपूर्ण है। पंचायती राज संस्थाएं हमारे देश का स्तंभ हैं और भाजपा ने हमेशा इस विशेष क्षेत्र के समग्र विकास के लिए सकारात्मक भूमिका निभाई है। राष्ट्रीय उपाध्यक्ष सौदान सिंह ने कहा कि कार्यक्रम में पंचायती राज सदस्यों का प्रतिनिधित्व भारी है और सभा दर्शाती है कि भाजपा हिमाचल प्रदेश में मिशन रिपीट की ओर बढ़ रही है।